ऑटो मोबाइल

Uncategorized

एक और क्रिकेट हुए प्यार में बोल्ड !

Rishab Pant makes his relationship official

3.13KViews
Spread the love
Bhaarat Post :Desk: प्यार में डूबे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत देश से लेकर विदेश में मशहूर हो चुके भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत फिर सुर्खियों में है। इस बार वो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में आए है। ये धमाकेदार खुलासा खुद ऋषभ पंत ने ही किया है। ऑस्ट्रेलिया की धरती में टेस्ट सीरिज जीत में अहम योगदान देने और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उनकी भाषा में जवाब देने के लिए चर्चा में आए ऋषभ पंत ने अब सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपने प्यार का इजहार दुनिया वालो के सामने कर दिया है।

यह भी देखें

ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटकर ऋषभ पंत ने अपने एक ‘स्पेशल दोस्त’ की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। ऋषभ पंत ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि – I just want to make you happy because you are the reason I am so happy बेशक ऋषभ पंत ने अपनी प्रेमिका का खुलासा नहीं किया लेकिन खुद उनकी जान, उनके प्यार ईशा नेगी ने जब सोशल मीडिया पर यही फोटो शेयर की तो सब साफ हो गया कि आखिर दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है। ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यही फोटो शेयर करते हुए लिखा है- My man, my soulmate, my best friend, the love of my life.
ईशा नेगी की इस फोटो पर ऋषभ पंत कमेंट भी किया। जिसको पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। उन्होंने ईशा नेगी को लव यू कहा। इसका साफ मतलब है कि दोनों ही एक दूसरे के प्यार में डूबे है और जल्द ही एक और टीम इंडिया का खिलाड़ी शादी के बंधन में बंध सकता है।