ऑटो मोबाइल

नेशनलन्यूज़

“ओनली राहुल, ओनली प्रियंका”: अमित शाह ने गांधी को टारगेट करने के लिए OROP को याद दिलाया

"When the BJP government was formed, within a year Modiji delivered on his promise of One Rank One Pension," Amit Shah said

1.04KViews
Spread the love

अमित शाह ने OROP या वन रैंक वन पेंशन का नया संस्करण पेश किया क्योंकि उन्होंने हिमाचल प्रदेश में एक सार्वजनिक बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा।

भाजपा अध्यक्ष ने ऊना में एक रैली में कहा, “जब बीजेपी की सरकार बनी, तो एक साल के भीतर वन रैंक वन पेंशन के अपने वादे पर मोदी जी ने ओआरओपी दिया, कांग्रेस ने ‘ओनली राहुल ओनली प्रियंका’ दिया।”

यह भी देखें

डेली डोज़ – देश और विदेश

कांग्रेस ने पिछले हफ्ते मई के कारण राष्ट्रीय चुनाव के लिए प्रियंका गांधी की राजनीतिक शुरुआत को उत्तर प्रदेश के एक आधे के प्रभारी के रूप में पार्टी महासचिव घोषित किया। घोषणा ने राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला तैयार की है।

बीजेपी के नेताओं को कांग्रेस के इस कदम के प्रति संदेह के साथ-साथ संदेह भी है, जिसे एक बड़े जुआ के रूप में देखा जाता है और संकेत है कि पार्टी राष्ट्रीय चुनावों में उच्च दांव खेलेगी।

ओआरओपी सशस्त्र बलों और दिग्गजों की लंबे समय से मांग थी, जो सेवा की समान अवधि के लिए समान रैंक के लिए समान पेंशन की मांग करते थे, सेवानिवृत्ति की तारीख के बावजूद।