ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
छत्तीसगढ़

19 वीं छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय सिनीयर बैडमिंटन प्रतियोगिता 26 जून से जशपुर में

Views

जशपुर. छत्तीसगढ़

जिला बैडमिंटन संघ द्वारा 19 वीं छ.ग. राज्य स्तरीय सिनीयर बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन 26 जून से 30 जून 2019 तक इण्डोर स्टेडियम जशपुर में किया जा रहा है। प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के कई खिलाड़ी अपने उत्कृष्ट खेल प्रतिभा का प्रदर्षन करेंगे।
उक्त प्रतियोगिता आयोजन के संबंध में जिला कलेक्टर एवं जिला बैडमिंटन संघ के संरक्षक निलेश महादेव क्षीरसागर की अध्यक्षता में एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं अध्यक्ष जिला बैडमिंटन संघ राजेन्द्र कुमार कटारा की उपस्थिति में कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक जिला कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में आयोजित की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रतियोगिता में सम्मिलित होने वाले खिलाड़ियों के आवास की व्यवस्था स्थानीय होटलों में एवं आफिशियल की आवास व्यवस्था रेस्ट हाऊस में की जावेगी।

प्रतियोगिता में खिलाड़ियों की भोजन की व्यवस्था इण्डोर स्टेडियम के समीप की जावेगी। मुख्य नगरपालिका अधिकारी जशपुर द्वारा इण्डोर स्टेडियम परिसर में प्रकाश, साफ-सफाई एवं पेय जल की व्यवस्था की जावेगी। प्रतियोगिता आयोजन हेतु टेन्ट, माइक, जनरेटर, कुर्सी की व्यवस्था जिला बैडमिंटन संघ द्वारा की जावेगी। प्रतियोगिता के उद्घाटन एवं समापन की व्यवस्था, आमंत्रण प्रिंन्टिग की व्यवस्था जिला बैडमिंटन संघ द्वारा की जावेगी। प्रतियोगिता के विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ियों को छ.ग.राज्य बैडमिंटन संघ द्वारा निर्धारित नगद पुरस्कार की व्यवस्था जिला बैडमिंटन संघ के द्वारा की जावेगी। खिलाड़ियों, आॅफिशियल एवं अतिथियों को प्रदान किये जाने वाले स्मृति चिन्ह की व्यवस्था जिला परियोजना समन्वयक रा. गा. शिक्षा मिशन द्वारा की जावेगी। प्रतियोगिता अवधि में जिला कमाण्डेन्ट नगर सेना जशपुर द्वारा सुरक्षाकर्मी तैनात किये जायेंगे।

खिलाड़ियो को होटल से इण्डोर स्टेडियम लाने एव वापस ले जाने हेतु वाहन व्यवस्था जिला परिवहन अधिकारी जशपुर द्वारा की जावेगी। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाने में कोई कसर न छोड़ी जाए।
इसके साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि इस प्रतियोगिता में जिले के सीनियर खिलाडियों की भी अधिक संख्या में भागीदारी हो लिए 22 जून से 24 जून के मध्य जिला स्तरीय प्रतियोगता आयोजित की जाएगी जिसमें सेमीफाइनल तक खेलने वाले सभी खिलाडियों को राज्य स्तरीय प्रतयोगिता में एंट्री मिल सकेगा।

यह प्रतियोगिता मेंस सिंगल,मेंस डबल, वूमेन सिंगल ,वूमेन डबल और मिक्स डबल के इवेंट होंगे। जिला स्तर के एंट्री के लिए अपना नाम देने की अंतिम तिथि 18 जून तक है। पंजीयन हेतु श्री प्रदीप चौरसिया से 7587460009 न पर संपर्क कर सकते है।

बैठक में वनमण्डलाधिकारी श्रीकृष्ण जाधव, डिप्टी कलेक्टर आर.एन. पाण्डेय, योगिता साहू कमाण्डेन्ट नगर सेना, जिला बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष ए.के.श्रीवास्तव, सचिव विनोद कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष डाॅ. अनुरंजन टोप्पो, सह-सचिव संजीव शर्मा, प्रदीप चौरसिया, कानूनी सलाहकार सुदीप मुखर्जी, अलोक राय, सत्यप्रकाश तिवारी कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र गुप्ता सुजीत सिंह उपस्थित थे।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें