ऑटो मोबाइल

हमारे बारे में

Spread the love

सबसे पहले देश..! 

जान लो मान लो – देश के सामने हम किसी को नहीं बख्शेंगे.
भारत पोस्ट ख़बरों का एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ सिर्फ पाठकों, दर्शकों और पत्रकारों को ही महत्त्व दिया जाता है. हमारा उद्देश्य सही खबरें और सटीक जानकारी आप तक पहुँचाना है, ना की किसी राजनीतिक पार्टी या व्यवसायिक घराने के ख्याति की रक्षा या गुणगान करना।

जिस तरह से आज के दौर का मीडिया गैर ज़रूरी ख़बरें, पेड न्यूज़ या निजी संबंधों में ख़बरें चला कर किसी न किसी के हित को साध रहा है वहीँ हम आप तक सिर्फ सच्चाई पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम आपके समक्ष 21वीं सदी की उभरती हुई डिजिटल मीडिया के सबसे आलोचनात्मक और बेबाक विकल्प के रूप में उभरना चाहते हैं।

डिजिटल मीडिया के बाज़ार में कई दुकाने खुल चुकी हैं और बहुत ही तेज़ी से खुलती जा रही हैं और यह एक तरह से प्रोपोगेंडा का विस्तार है, क्योंकि जिस तरह का दूषित कंटेंट बेच कर ये आपके साथ और देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं उसमें चुनौती है कि डिजिटल मीडिया जिसका प्रभाव टीवी से कहीं ज्यादा है, उसमे से सही श्रोत की पहचान कैसे की जाए। और भारत पोस्ट का प्रयास है कि हम हर कीमत पर गुमराह करने वालों को एक्सपोज़ करें, और आपकी आवश्यकताओं, समस्याओं और मुद्दों की आवाज़ बनें। वैसे तो हमारे परिवार में कई सारे रिपोर्टर हैं जो दिन रात सत्य की खोज में प्रयास कर रहे हैं लेकिन भारत पोस्ट के परिवार की कोई सीमा नहीं और आप सभी इस परिवार के अभिन्न अंग हैं, तो आप ही रिपोर्टर हैं, आप ही संपादक हैं और आप ही दर्शक और पाठक हैं, तो इसलिए चौकन्ना रहिए अपने आस-पास होने वाली तमाम अमानवीयता, भ्रष्टाचार और सोषण से मुह मोड़ने की जरूरत नहीं है बल्कि भारत पोस्ट को अपना समझ कर हक से बोलिए और लड़ जाइए हर उस ताकत से जो देश को बेच रहे हैं, विडियो बनाइए, लेख लिखिए, फोन करिए हर तरह से भारत पोस्ट आपके अभिव्यक्ति का खुला मंच है, जिसकी ना तो कोई दीवार है और ना ही कोई सीमा।

भारत पोस्ट मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से काम करता है, करीब 50 से अधिक रिपोर्टों और उतने ही अन्य मित्रों के कड़ी मेहनत से हम आपकी आवाज़ बनते हैं, क्योंकि हमारी सोच ही हममे अनंत ऊर्जा और ताकत का प्रवाह करती है और वो है “सबसे पहले देश”। लेकिन ज़ाहिर है कि बिक चुकी मीडिया और भ्रष्ट व्यवस्था में हम निहायत इकलौते हैं ऐसे में सासें चलती रहें उसके लिए आपके साथ, सुझाव और विश्वास की आवश्यकता है और यही हमारी जमा पूजी होगी। धन्यवाद

Team Bhaarat Post

CEO & Founder
Himanshu M. Upadhyay – CEO & Founder

Aditya Singh – Sr. News Editor

Manya Vats – Sr. News Editor

Zainab Matte – News Anchor

Contact US

Address:- Plot No. 70, Basement Maharana Pratap Nagar,
Bhopal 16
Mob:- 7000216503