ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इलेक्शन 19छत्तीसगढ़नेशनलमध्य प्रदेशरायपुर

देश में दो प्रधानमंत्री की बात पर राहुल गांधी चुप्पी साध सकते हैं लेकिन भाजपा नहीं : अमित शाॅह

Views

रमेश शर्मा, रायगढ़  ( पत्थलगांव )  18 अप्रैल ,

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस पार्टी के नेताओं के व्दारा देश में दो प्रधानमंत्री की बात पर भले ही राहुल गांधी ने चुप्पी साध रखी है लेकिन भारतीय जनता पार्टी कभी भी कश्मीर को देश से अलग नहीं होने देगी। उन्होने कड़े शब्दों में कहा कि जब तक भारतीय जनता पार्टी का एक भी कार्यकर्ता के शरीर में प्राण रहेंगे तब तक हिन्दुस्तान से कश्मीर को कोई भी अलग नहीं कर सकता है।

श्री शाह आज छत्तीसगढ़ के रायगढ़  स्थित  रामलीला मैदान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और आतंकवादियों के प्रति अपना नरम रूख कर ले किन्तु भारतीय जनता पार्टी का स्पष्ट मत है कि देश की सुरक्षा में खलल डालने वाले किसी भी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। कश्मीर का पुलवामा हमला के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने शहीद सैनिकों की तेरहवीं होने से पहले आतंकियों को करारा जवाब देकर अपनी दृढ़ ईच्छाशक्ति का परिचय दे दिया था।

श्री शाह ने कहा कि देश के लिए घुसपैठिए दीमक की तरह खतरनाक साबित हो रहे हैं। भाजपा की सरकार की वापसी के बाद इन घुसपैठियों को चुन चुन कर देश से बाहर खदेड़ा जाऐगा। श्री शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार के मुखिया भुपेश बघेल ने महज चार महिनों में ही राज्य के लोगों को कांग्रेस पार्टी का परिचय देना शुरू कर दिया है। चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में बदलाव लाने का दावा करने वाली कांग्रेस पार्टी के शासन में कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में भले ही कोई इंडस्ट्रीज नहीं ला पाई है लेकिन उन्होने तबादला उद्योग का छत्तीसगढ़ में भलिभांति संचालन का काम शुरू कर दिया है। श्री शाह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि रायगढ़ संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी  ने जशपुर जिले के छोटे से गांव की महिला को अपना उम्मीदवार बनाया है। इन्हे आगामी 23 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान कर विजयी बनाऐं ।