ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल : झाड़ियों में मिली 12 साल की छात्रा की लाश, दोस्तों के साथ गई थी घूमने

Views

 

भोपाल। शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की मनभावन टेकरी में बुधवार सुबह झाड़िया में एक 12 वर्षीय छात्रा की लाश मिली। बताया जा रहा है कि छात्रा मंगलवार से लापता थी। शव को देखकर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा है। पुलिस ने दो संदेही युवकों को हिरासत में लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 8वीं की छात्रा घर से स्कूल के निकली थी, इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

बताया जा रहा है कि छात्रा मंगलवार दोपहर बाद तीन लोगों के साथ मनुआभान टेकरी घूमने गई थी। उसके साथ घूमने गए बाकी लोग तो लौट आए लेकिन छात्रा नहीं वापस घर नहीं पहुंची। परिजनों ने छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की टेकरी पर एक लड़की की लाश पड़ी है। परिजनों के साथ पहुंची पुलिस जब पुलिस वहां पहुंची तो पता लगा कि यह वहीं छात्रा है जिसकी गुम होने की शिकायत की गई थी।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। उसके एक रिश्तेदार ने अपनी शर्ट उतार शव को ढका। छात्रा का चेहरा पत्थर से कुचलने के बाद बड़े-बड़े पत्थर रख दिए गए थे।

भारत पोस्ट एप्प डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें