ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल/ बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का आरोपी खंडवा से गिरफ्तार

Views

भाेपाल। राजधानी के कमला नगर स्थित मंडवा बस्ती में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के आरोपी विष्णु (35) को पुलिस ने खंडवा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद वह भाग गया था। आरोपी विष्णु मूलत: खंडवा का ही रहने वाला है। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि मामले में 48 घंटे के भीतर चालान पेश किया जाएगा और एक महीने के भीतर सजा दिलवाई जाएगी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने बताया कि आरोपी को खंडवा के मोरटक्का से पुलिस गिरफ्त में ले लिया गया है। आरोपी को यहां लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगले 48 घंटे के भीतर चालान पेश किया जाएगा। पुलिस की कोशिश रहेगी कि एक महीने के अंदर आरोपी को सजा दिला सकें। बच्ची के परिजन द्वारा आज भी थाने का घेराव करने से जुड़े मामले पर उन्होंने कहा कि परिजन का गुस्सा जायज है, उनके साथ न्याय होगा। बताया जा रहा है कि आरोपी खंडवा का रहने वाला है और वहीं भाग रहा था।

लोगों ने किया थाने का घेराव
बच्ची से रेप कर हत्या करने वाले आरोपी के पकड़े जाने की खबर मिलते ही रहवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। सैकड़ों की संख्या में लोग कमला नगर थाने पहुँच गए। जिससे थाने पर लगा अतिरिक्त पुलिस बल लगाना पड़ा।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें