ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इंदौरइलेक्शन 19इवेंटग्वालियरभोपालमध्य प्रदेश

भाजपा की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू,भोपाल, इंदौर और विदिशा की सीटों पर नज़र

Views

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का नाम तय करने को लेकर आज भोपाल में भाजपा की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हो रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश प्रभारी डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे, डॉ अनिल जैन और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत विशेष विमान से भोपाल पहुंचे हैं। वहीं प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा प्रदेश भाजपा और संगठन से जुड़े कई आला नेता बैठक में मौजूद हैं। प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में सभी 29 सीटों पर दावेदारों के नामों पर चर्चा होगी और समिति फायनल नाम तय करेगी। जिसपर केंद्रीय चुनाव समिति अंतिम मुहर लगाएगी।

पूरे प्रदेश से टिकट के दावेदारों ने समर्थकों के साथ भाजपा कार्यालय के बाहर डेरा जमाया हुआ है। इस बीच राजगढ़ सांसद रोडमल नागर के खिलाफ कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय पहुंचे और उन्होंने नागर को दोबारा टिकट दिए जाने का विरोध किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सांसद के खिलाफ नारेबाजी भी की।
पहले भी हुई रायशुमारी : गौरतलब है कि 29 सीटों पर रायशुमारी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने की है। सीटवार फीडबैक और रिपोर्ट को चुनाव समिति के सदस्यों के समक्ष रखा जाएगा।