ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
दिल्लीन्यूज़

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह का मोबाइल मिला, पुलिस ने आरोपी प्रशांत नट के घर से बरामद किया

Bulandshahr Violence: Inspector Subodh Singh's mobile recovered by police

Views

डेस्क :

बुलंदशहर हिंसा मामले (Bulandshahr violence Case) में यूपी पुलिस को एक बड़ा सुराग हाथ लगा है. यूपी के बुलंदशहर में गोकशी के शक में भड़की हिंसा में जान गंवाने वाले इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह (Subodh kumar singh) के मोबाइल फोन को पुलिस ने बरामद कर लिया है. यूपी पुलिस को इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का मोबाइल फोन प्रशांत नट के घर से बरामद हुआ है. बता दें कि प्रशांत नट सुबोध कुमार की हत्या का मुख्य आरोपी है, जिसे पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बीती रात आरोपी प्रशांत नट के घर पर पुलिस ने दबिश दी थी और उसके घर से मोबाइल फोन बरामद किया. पुलिस का दावा है कि सुबोध कुमार सिंह के मोबाइल फोन के अलावा, उन्हें 6 और मोबाइल बरामद हुए हैं. पुलिस फिलहाल सभी बरामद मोबाइल फोन की जांच कर रही है. बता दें कि पिछले साल 3 दिसंबर को गोकशी के शक में हिंसा फैल गई थी, जिसमें सुबोध सिंह के अलावा सुमित नाम के युवक की भी मौत हो गई थी.

वही भी देखिये :

भारत रत्न पाने वाले नानाजी देशमुख और भूपेन हजारिका के बारे में कितना जानते हैं आप?

 

दरअसल, पिछले साल 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना इलाके में कथित रूप से गोवंश के अवशेष मिलने के बाद हिंसा फैल गई थी. गोवंश के अवशेष मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी, पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ पहले से वहां मौजूद थी. पुलिस भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन लोग काफी उग्र थे और उन्होंने पुलिस पर ही हमला कर दिया. हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी गई. वहीं गोली लगने से सुमित नाम का एक युवक भी मारा गया था.