ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
छत्तीसगढ़

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10 वीं की परीक्षा में पत्थलगांव लिटिल रोज के बच्चों ने रचा इतिहास

Views

पत्थलगांव छत्तीसगढ़

रमेश शर्मा

इस वर्ष केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10 की परीक्षा  में  शहरी बच्चों ने सफलता का परचम लहराया है वहीं ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों ने भी अफनी मेहनत से सफलता की मिशाल पेश की है.

यंहा लिटिल रोज अंग्रेजी माध्यमिक स्कूल के शतप्रतिशत बच्चों ने केन्द्रीय माध्यमिक मंडल बोर्ड की दसवीं की परीक्षा उत्तीर्ण और छै: बच्चों ने प्रावीण्य सूची के साथ उत्तीर्ण होकर पूरे जिले का गौरव बढ़ाया है.

लिटिल रोज स्कूल के डायरेक्टर पवन अग्रवाल ने इस शानदार सफलता के लिए प्राचार्य जे.मेहर तथा श्रीमती फातिमा सोगरा सहित पूरे स्टॉप को बधाई दी है.

श्री अग्रवाल ने स्कूल के सभी छात्र छात्राओं को भी निरंतर अपनी सफलता का परचम फहराने की शुभकामनाएं दी.

विदित हो कि जशपुर जिले में लिटिल रोज शैक्षणिक संस्थान अपनी शिक्षा व अनुशासन को लेकर सबसे अग्रणी है.

पत्थलगांव स्थित लिटिल रोज पब्लिक स्कूल में कक्षा 10वीं के परिणाम में सभी छात्र अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण होने पर उनके अभिभावकों ने भी स्कूल के डायरेक्टर पवन अग्रवाल की सराहना की है।

स्कूल के प्राचार्य जे मेहर ने कहा कि विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत व लगन, अध्यापकों का निरंतर मार्गदर्शन तथा श्रेष्ठ प्रबंधन व्यवस्था के फलस्वरूप विद्यालय का सफल परिणाम रहा है। स्कूल के विद्यार्थी हर्षिता जोशी ने 85% ऋतिक गर्ग 84.4% दिव्या गोयल 79.4% आदर्श मिश्रा 77.8 ,कोमल मेहरा 76.8 प्रियांशु अग्रवाल 73% समेत अन्य बच्चों ने मेधा सूची में नाम दर्ज कराया।

11 Comments

Comments are closed.