ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
Uncategorizedछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ की झारखंड सीमा से मैनेजर का अपहरण कर बदमाश  फरार

Views

 

पत्थलगांव रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लोदाम थाना अन्तर्गत साईटांगरटोली से कल देर शाम अज्ञात बदमाशो  ने सीमेंट व्यवसायी का मैनेजर सददाम हुसैन 30 वर्ष का अपहरण कर लिया। झारखंड राज्य का सीमावर्ती इस कस्बे में अज्ञात बदमाश  कार और बाईक पर सवार होकर आऐ थे। तथा मुख्य सड़क पर अपहरण की वारदात के बाद समीप के कच्चे रास्ते से फरार हो गए।
अपहरण की पुलिस को सूचना के बाद सभी मार्गो पर घेराबन्दी के बाद भी इन बदमाशों  का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने आज बताया कि अपहरण की घटना से एक महिना पहले इन बदमाशों  ने पीड़ित के पास फोन करके अपने सीमेंट व्यवसायी से बड़ी रकम लेकर उनके ठिकाने पर भेजने की चेतावनी दी थी। इस घटना की पुलिस को सूचना मिलने के बाद बदमाशों  के ठिकाने पर पुलिस ने दबिश  भी दी थी। लेकिन बदमाशों  का कोई अतापता नहीं लगा था।

श्री बघेल ने बताया कि झारखंड सीमावर्ती इस कस्बे में पत्थलगांव का व्यवसायी मदन अग्रवाल का बड़ा सीमेंट गोदाम है। इसमें कार्यरत मैनेजर सददाम कल कल  सहयोगी कर्मचारी के साथ  बाईक से वापस लौट रहा था। इस दौरान बाईक और कार से आऐ अज्ञात बदमाशों ने मुख्य सड़क पर घेराबंदी कर केवल  मैनेजर का अपहरण कर लिया। उन्होने बताया कि अपहरणकर्ता घटना के बाद समीप ही जंगल के कच्चे रास्ते से फरार हो गए। इस मामले में लोदाम थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों  के विरूध्द मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।