ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इलेक्शन 19छत्तीसगढ़रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सौ दिन में सौ से अधिक झुठ बोल चुके: डा.रमन सिंह

Views

 

पत्थलगांव, 20 अप्रैल ,
रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 100 दिन में 100 से अधिक झुठ बोल चुके हैं। इस पार्टी से गरीबों की भलाई की उम्मीद करना पूरी तरह बेइमानी है।

उक्त बातें आज पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने जशपुर जिले के ग्राम चम्पा में एक विशाल  चुनावी सभा के दौरान कही। उन्होने कहा कि जशपुर जिला भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता स्व.दिलीप सिंह जूदेव की कर्म स्थली है। स्व.जूदेव उन्हे प्रत्येक बार गरीबों की भलाई की नई योजना को पूरा करने की बात पर अड़ जाते थे। स्व.जूदेव का गरीबों से आपार स्नेह देख कर विकास के कार्यो को कभी भी मना नहीं कर पाते थे।

डा.सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा इस प्रदेश में भूपेश बघेल की सरकार सबसे पहले गरीबों को वितरण किया जाने वाला चना, नमक जैसी जरूरी वस्तुओं पर ही रोक लगा रही है। कांग्रेस पार्टी का यह कदम काफी दुख पहुंचाने वाला है। विधानसभा के चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने काफी जोरशोर से शराब बन्दी का वायदा कर इस पर तत्काल अमल करने की बात कही थी लेकिन आज शराब बन्दी का वायदा को भूल कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब तबका के लोगों को निशुल्क गैस चूल्हे, पक्के मकान की सुविधा देकर सभी वर्ग की भलाई की योजनाओं को प्राथमिकता दी जाती थी। डा. सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपनी लुट खसोट की नीतियों के चलते बार बार कर्ज लेना पड़ रहा है। इस वजह शहरी और ग्रामीण विकास के कार्य बन्द करने पड़ गए हैं। उन्होने कहा कि रायगढ़ संसदीय सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जशपुर जिले के छोटे से गांव में आदिवासियों के बीच की महिला श्रीमती गोमती साय को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस महिला की विजय से गरीबों के विकास के रूके हुए कार्यो को फिर से गति मिल सकेगी।