ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
damohक्राइमभोपालमध्य प्रदेशवीडियो

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की जबलपुर में इलाज के दौरान मौत

हाल हीं में बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश

Views

जबलपुर

इस वक्त की बड़ी खबर
कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की जबलपुर में इलाज के दौरान मौत
दमोह के हटा में सुबह देवेंद्र चौरसिया पर जानलेवा हमला हुआ था। कांग्रेस के कद्दावर नेता देवेंद्र चौरसिया की जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद से हटा में तनाव की स्थिति बनी हुई। वहीं पुलिस प्रशासन ने भी मौके की नजाकत को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया है।
हाल हीं में बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश पर आज सुबह एक दर्जन से अधिक लोगों ने जान लेवा हमला कर दिया था। जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। हमले के पीछे राजनीतिक रंजिश जिला पंचायत चुनाव के समय का विवाद बताया जा रहा है।

वहीं देवेंद्र के परिजनों ने पथरिया की बसपा विधायक रामबाई सिंह के परिजनों एवं जिला पंचायत के अध्यक्ष के पुत्र पर लगाए मारपीट के आरोप लगाया है।

देवेंद्र चौरसिया ने तीन दिन पहले ही बसपा का साथ छोड़कर भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने कांग्रेस का हाथ थामा था। देवेंद्र बसपा के जिला उपाध्यक्ष थे। बुरी तरह घायल दोनों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

घटना के बाद से चौरसिया के परिवार के लोग दहशत में है, उन्होंने पुलिस से हमलावरों को जल्दी पकड़ने की मांग की है।

3 Comments

Comments are closed.