ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इलेक्शन 19भोपालमध्य प्रदेश

दिग्विजय सिंह ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कमलनाथ की तारीफ और “मामा” पर कसे तंज

Views

भोपाल कांग्रेस की और से भोपाल के लोकसभा प्रत्याशी और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने खुद को भ्रष्टाचार से अलग रहा। जिसने भी मेरे ऊपर आरोप लगाए मैंने उन्हें अदालत में इसे प्रूफ करने के लिए कहा। पटवा जी ने मुझ पर लगे आरोप वापस ले लिए थे, उमा भारती आज भी मेरे ऊपर भ्रष्टाचार के प्रूफ पेश नहीं कर पाईं। उन्होंने मोदी सरकार पर खूब प्रहार किये। उन्होंने कहा मोदी सरकार ने राफेल घोटला किया जो देश का सबसे बड़ा घोटला है।

मैं पिछला चुनाव करीब 15 साल पहले लड़ा था। उन्होंने कहा कि मैंने राहुल जी से कहा था कि अगर आप मुझे लोकसभा में भेजना चाहते हैं तो मेरा क्षेत्र राघौगढ़ है। लेकिन अगर मुझे किसी दूसरे क्षेत्र से चुनाव लड़ाना चाहते हैं तो वो भी मुझे मंजूर हैं। मुझे कमलनाथ जी ने कहा है कि किसी कमजोर सीट से चुनाव लड़ना चाहिए।

राहुल गाँधी और कमलनाथ की तारीफ की
दिग्विजय ने कहा कि मैं आभारी हूं राहुल गांधी और कमलनाथ जी का जिन्होंने मुझे भोपाल सीट से चुनाव लड़ने के लिए चुना है। यहां से शंकर दयाल शर्मा जैसे व्यक्ति ने चुनाव लड़ा और इस शहर को आगे बढ़ाया। मौजूदा भोपाल को बनाने में अगर किसी को श्रेय जाता है तो वह शंकर दयाल शर्मा जी हैं।

शिवराज सिंह पर कसे तंज
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देते हुए कहा कि, मुझे बंटाधार कहते हैं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि खुले मंच पर आएं और अपने 15 साल और मेरे कार्यकाल को लेकर बहस करें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए।