ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
क्राइमनेशनलन्यूज़

गुरुग्राम में रेप पीड़िता को आरोपी ने गोली मारकर की हत्या!

Gurugram Rape victim shot Dead.

Views

Desk: हौज खास बार में काम करने वाली 23 वर्षीय महिला की शुक्रवार को गुरुग्राम में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिस व्यक्ति पर उसने बलात्कार का आरोप लगाया था उसने ही चलायी गोली ।पीड़िता का एक किशोर दोस्त जो हत्या का गवाह था, ने कहा कि आरोपी संदीप ने उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा वापस लेने से इनकार करने के बाद महिला को गोली मार दी।

प्राथमिकी के अनुसार, संदीप ने शुक्रवार तड़के महिला को फोन किया और उससे मिलने के लिए कहा। महिला, दोस्त के साथ, डीएलएफ फेज -3 में अपने कमरे में पहुंची, जहां संदीप अपने दोस्त के साथ पहुंचा और चारों सुबह 2 बजे खाना खाने के लिए निकले।

जब वे लगभग 5:30 बजे वापस आए, तो संदीप ने महिला की माँ और बहन, जो उससे मिलने गए थे, को उसके खिलाफ बलात्कार के मामले को वापस लेने के लिए मनाने के लिए कहा। पीड़िता ने  इनकार कर दिया जिससे चारों कमरे से निकल गए और फरीदाबाद की ओर निकल गए। जब वे करीब 6.30 बजे खुशबू चौक पहुंचे, तो संदीप ने कार रोक दी और महिला को बाहर निकाला। केस वापस नहीं लेने पर उसे गोली मारने की धमकी दी।

यह भी देखें

CAG ने किया केंद्रीय और राज्य सरकार को बेनकाब।

जब उसने फिर से मना कर दिया, तो संदीप ने एक रिवाल्वर निकाल दिया और कथित रूप से उस पर गोलियां चला दी। महिला का दोस्त मौके से भाग गया और पीड़ित की मां को घटना की जानकारी दी। मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा कि महिला को लगभग पांच बार गोली मारी गई थी। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़िता करनाल की थी जबकि उसकी सहेली भिवानी की है।

पुलिस ने कहा कि महिला चार साल पहले गुरुग्राम में संदीप के संपर्क में आई थी, जब वह गुरुग्राम आया था। दोनों एक दूसरे के लिए गिर गए और एक साथ चले गए। दो साल के लिव-इन रिलेशनशिप के बाद, महिला को पता चला कि संदीप शादीशुदा था और नवंबर 2017 में उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। संदीप को गिरफ्तार किया गया था और पिछले साल जून में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था। एक महीने बाद, दोनों फिर से एक साथ रहने लगे, पुलिस ने कहा