ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इंटरटेंमेंटनेशनलन्यूज़न्यूज़बॉलीवुडस्पोर्ट्सहेप्पिनिंग

सिर्फ हार्दिक और राहुल ही क्यों क्या करण जौहर नहीं है जिम्मेदार?

Karan Johar is also responsible for the controversy he created.

Views

हार्दिक पांड्या और राहुल के विवादास्पद तरीका और सोच द्वारा बोली गई बातों ने जहां पूरे देश में खलबली मच गई। वहीं अभी एक सवाल करण जोहर पर भी उठता है। जिस तरीके से करण जोहर कॉफी विद करन  शो करते हैं, क्या उसमें बोली गई बातें और पूछे गए सवाल नेशनल टेलीविजन पर बोलने चाहिए? क्या करण ने हार्दिक और राहुल को उकसाया ऐसे जवाब देने के लिए?

एक तरफ तो हार्दिक पांड्या को जब लगा कि वह फस गए तो उन्होंने भोला कि वह शो ही  ऐसा था कि बोलचाल की भाषा में वह यह सब बातें  कह गए। यह करण जौहर का पहला क्रिकेटर्स के साथ एपिसोड था  । और यह पहला ही शो बना सबसे बड़ा विवाद।

अगर आप करीबी सूत्रों की माने तो करण जौहर ने यह खुद बोला कि उनको इस बात की उम्मीद नहीं थी की हार्दिक कि इतनी समझ भी नहीं है कि वह जो बोलेंगे वह नेशनल मीडिया के लायक है भी या नहीं। जरा सा करण जोहर के उकसाने पर इस कदर गिरी हुई सोच अपनी दर्शा सकते हैं हार्दिक और राहुल इसकी उम्मीद होने नहीं थी।क्या यह बात करण जोहर ने जानबूझकर उछाली? यह सिर्फ यह महज एक टीआरपी बटोरने का हिसाब था? विवादों के घेरे में आए दिन रहने वाले करण जौहर अक्सर ऐसा करते पाए जाते हैं मगर इस बार विवाद पर बवाल ज्यादा मच गया।
ऐसे में बहुत बड़ा सवाल बीसीसीआई के ऊपर भी बना की अब भारत के लिए ऐसी गिरी हुई सोच के क्रिकेटर गेम खेलेंगे? ऐसे में भारत की सभ्यता और संस्कृति पर भी बड़ा सवाल खड़ा हुआ। इन्हीं बाद विवादों के कारण आपको याद होगा श्री नाथ का करियर हुआ था खत्म।ऐसे में लगता है हार्दिक भूल गए जिस तरह से मीठो मूवमेंट भारत में बढ़-चढ़कर हर एक महिला की आवाज बन रहा है और सब की पोल खोल रहा है। जिस पर हरभजन सिंह भी खुलकर बोले कि अगर हार्दिक और राहुल बस में होंगे तो मैं अपनी बेटी और वाइफ को बिल्कुल भी उनके आसपास नहीं आने दूंगा।

हार्दिक पांड्या सिर्फ नवी क्लास पास हैं , उनको रातों रात सफता आईपीएल के मैचों में मिली। मीडिया में बोला गया कि रातों-रात पैसा मिलने से हार्दिक पांड्या के पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं, जिसकी वजह से उनको यह एहसास नहीं हुआ की वो नैशनल मीडिया में क्या के गए।