ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
छत्तीसगढ़

पत्नी से मामूली विवाद में अबोध बेटी का गला काट कर हत्या, शव  को घर में ही दफनाया

Views

पत्नी से मामूली विवाद में अबोध बेटी का गला काट कर हत्या, शव  को घर में ही दफनाया

पत्थलगांव़  11 जूलाई
रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में आज पत्नी के साथ मामूली विवाद को लेकर एक युवक ने अपनी छैः वर्षीय बच्ची का टांगी से गला काट कर हत्या कर दी। इस जघन्य हत्या के बाद आरोपी ने मृत बालिका को घर के अन्दर ही दफन भी कर दिया। पत्थलगांव थाना अन्तर्गत ग्राम लुड़ेग में घटित इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दफनाई गई लाश निकाल कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पत्थलगांव थाना प्रभारी ओपी ध्रुव ने बताया कि आज प्रातः आरोपी संदीप तिग्गा 25 वर्ष का अपनी पत्नी श्रीमती पूर्णिमा के साथ विवाद हो गया था। संदीप का गुस्सा देख कर उसकी पत्नी अपने दो नन्हे बच्चों को लेकर पड़ोस के परिजनों के घर चली गई थी। इस दौरान उसके पति ने घर में उपस्थित छैः वर्षीय पलक से ही मारपीट शुरू कर दी। पत्नी का विवाद को लेकर इस आरोपी ने अचानक बालिका की गर्दन पर टांगी से वार कर दिया। बाद में लहुलुहान इस बालिका को घर के कमरे में ही गडडा खोद कर दफन भी कर दिया।
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपी के हाथ में खून से सनी टांगी को देख कर उसके परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हो गई थी।जिससे पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस की टीम के साथ तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी जब घटना स्थल पहुंचे तो इस जघन्य हत्याकांड की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपी संदीप तिग्गा को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply