ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल/ शिवराज ने निकाली लालटेन यात्रा, कहा- कमलनाथ सरकार में हो रही है बिजली कटौती

Views

भोपाल. लोकसभा सीट पर घमासान जारी है। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान रात में सड़कों पर उतर गए। उन्होंने लालटेन लेकर पदयात्रा की इस दौरान उन्होंने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोलकर कहा कि कांग्रेस राज में अंधेरा छाया हुआ है। इसलिए रविवार को लालटेन लेकर निकले हैं। कमलनाथ सरकार द्वारा की जा रही बिजली कटौती का पुरजोर विरोध किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, विश्वास सारंग, महापौर आलोक शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष विकास विरानी, शंकर मकरोनिया एवं मंडल अध्यक्ष सहित पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में नागरिक भी मौजूद रहे।

भोपाल सीट पहले ही हॉट सीट बनी हुई है कांग्रेस के द्वारा यहां से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भाजपा के गढ़ वाली सीट में सेंधमारी करने को उतारा गया तभी से भाजपा में असमंजस की स्थिति बन रही और अब वोटिंग की तारीख के करीब आते ही राजनीतिक माहौल और गर्मा ने लगी है।

भाजपा ने भी इस सीट से देर से ही सही मगर दिग्गी राजा की काट और अपनी सीट को बचाने एन भक्त पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है। देश सहित प्रदेश और प्रदेश की राजधानी भोपाल सीट अब कई राजनीतिक दलों सहित ही बड़े-बड़े नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं के लिए प्रतिष्ठा का सबाल भी बनी हुई है। तभी तो प्रत्याशी सहित क्षेत्र के नेता अपने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर वोट वोट मांगते दिख रहे है।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें