ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इलेक्शन 19नेशनल

आज़म खान ने दिया जया प्रदा पर विवादित बयान, एफआईआर दर्ज

Views

रामपुर. सपा नेता आजम खान ने विवादास्पद बयान दिया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के मंच पर मौजूदगी के दौरान आजम खान के जया प्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के बाद रामपुर की तरफ हर निगाह है। उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान के आपत्तिजनक बयान ‘खाकी अंडरवियर’ पर भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से आजम खान के खिलाफ एक्शन लेने का अनुरोध करने के बाद अब एक कदम आगे बढ़ा दिया है।

आज़म खान ने बयान देते हुए कहा की अगर मुझे दोषी पाया गया तो में चुनाव नहीं लड़ुँगा। मैंने किसी भी व्यक्ति नामक नहीं लिया है। फिलहाल अभी आज़म खान के ऊपर एफआईआर दर्ज़ कर ली गई है। आजम के बयान पर सुषमा स्वराज ने भी मुलायम सिंह से कार्रवाई करने की अपील की है। उधर, सपा ने आजम के बयान को उनकी निजी राय बताया।

भारत पोस्ट की एंड्राइड एप यहाँ क्लिक कर करें डाउनलोड ।

जया प्रदा का बयान
जया प्रदा ने बसपा प्रमुख मायावती से मदद की अपील की है। जयाप्रदा ने कहा कि मैं मायावती जी से अपील करती हूं कि मेरी मदद कीजिए और मेरे लिए आवाज उठाएं। आजम खान के बयान पर जयाप्रदा ने कहा कि यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, यहां तो यह सब मैं वर्ष 2009 से झेल रही हूं। मैं काफी हिल गई हूं।

अखिलेश बगल में बैठे हुए थे उन्होंने कुछ नहीं बोला। आजम खां ने पहले मेरी अश्लील तस्वीरें बंटवाई थीं। मुझे डराने के लिए ये सब कर रहे हैं। पहले में डरती थी पर अब नहीं। अखिलेश यादव इस कृत्य के बाद तो आजम खान को पार्टी से निकालें। रामपुर की जनता मेरे साथ खड़ी है। पहले भी मुझे पार्टी से निकाला गया आजम खान को नहीं।

भारत पोस्ट की एंड्राइड एप यहाँ क्लिक कर करें डाउनलोड ।

Leave a Reply