ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इलेक्शन 19छत्तीसगढ़भोपालमध्य प्रदेश

अमेठी के बाद यूडी मिंज ने मध्यप्रदेश में सम्हाला मोर्चा

दिग्विजय सिंह के लिए देश के कोने कोने से पहुंचे सैकड़ों समर्थक

Views

भोपाल। मध्यप्रदेश
रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ के जशपुरिहा विधायक यूडीमिंज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अमेठी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के लिए मोर्चा सम्हाल लिया है।
जशपुर जिले में कुनकुरी के युवा विधायक यूडी मिंज की स्कोप्स इंजीनियरिंग कॉलेज में शिक्षा दीक्षा के साथ राजनीतिक जीवन की भोपाल से शुरुआत हुई थी। यंहा विभिन्न नमचीन व्यापारी, राजनीति के अनेक दिग्गज नेता और अन्य क्षेत्रों में सफलता का परचम लहराने वाले मित्रों को एकजुट कर कांग्रेस के भोपाल उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रकार मे जुट गए हैं।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

गुरुवार को भोपाल के स्कोप्स इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की गरिमामय उपस्थिति में कालेज के सैकड़ों पुराने मित्रों ने मुलाकात की। इन सभी मित्रों ने अपने नेता दिग्विजय सिंह को लोकसभा में जीत दिलाने का संकल्प भी लिया।
जशपुरिहा विधायक यूडी मिंज के साथ उनके विश्वनीय सहयोगी के रूप में छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता वामदेव पाण्डेय भी उनके साथ रह कर भोपाल में चुनाव प्रचार के लगे हुए हैं।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं ने बताया कि इस बार पूरे देश में राहुल गांधी की लहर है। इस वजह मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को मतदाताओं का भारी समर्थन मिल रहा है। यूडी मिंज ने बताया कि अमेठी मे राहुल गांधी का चुनाव प्रचार के बाद भोपाल में दिग्विजय सिंह के लिए काम करने का अवसर मिलना जीवन का यादगार पड़ाव साबित होगा। उन्होंने कहा कि यंहा पुराने जमाने की यादों के साथ चुनाव की चुनौती के लिए काम करना बेहद सुखद आवसर है।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें