ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इलेक्शन 19मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश/ मोदी ने आज रतलाम में किया जनसभा को सम्बोधित

Views

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम पहुंचे हैं। वो यहां सैलाना रोड बजली हवाई पट्टी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस रैली में शामिल होने के लिए हजारों की भीड़ रैली स्थल पर पहुंच रही है। पीएम मोदी के मंच पर पहुंचते ही मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह भी इस रैली में शामिल होंगे। इस रैली में बड़ी संख्या में भाजपा की महिला कार्यकर्ता भी पहुंचीं हुईं हैं।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के महामिलावटी 1984 के दंगे, भगवा आतंकवाद और घोटालों पर निर्लज्जता से कहते हैं कि हुआ तो हुआ। यह कांग्रेस का अहंकार है, लेकिन मैं कहता हूं कि गरीबों के साथ भद्दा मजाक अब बहुत हुआ।

मोदी ने कहा, ‘‘रतलाम महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की भूमि है। उनके संस्कार हैं कि हम मां भारती के वंदन से अपना काम शुरू करते हैं, लेकिन कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने में दिक्कत होती है। सिर्फ मुझे गाली देने में ही उन्हें खुशी होती है। देश गालियों से चलेगा कि राष्ट्रभक्ति से। नामदार भाषण की शुरुआत ही गालियों से करते हैं। नामदार लोग युद्धपोत का इस्तेमाल परिवार की पिकनिक के लिए करते हैं। फिर वे निर्लज्जता से कहते हैं कि हुआ तो हुआ।’’