ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
न्यूज़मुंबई

Manikarnika Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ का रिपब्लिक डे पर तहलका, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 2: Kangna Runaut's 'Manikarnika', Tehelka on Republic Day, earned so many millions

Views

डेस्क :

Manikarnika Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) फिल्म जहां पहले दिन कमाई धीमी शुरुआत देखने को मिली, वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर दोगुनी कमाई कर चौंका दिया. 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) में झांसी की रानी के किरदार में कंगना रनौत को देखना पसंद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शुक्रवार की तुलना में शनिवार को 130 से 140 प्रतिशत तक ज्यादा कमाई देखने को मिली. रिपब्लिक डे के दिन छुट्टी का फायदा फिल्म को मिला और करीब 18 से 19 करोड़ रुपए कमाए. दो दिन में इस फिल्म ने करीब 26 से 27 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

 

‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) फिल्म के लिए देखना है कि वीकेंड के आखिरी दिन यह कितने रुपए कमाने में कामयाब हो पाती है. 100 करोड़ रुपए से ज्यादा के बजट में बनी फिल्म को पैसे निकालने की भी टेंशन बनी हुई है. दर्शकों द्वारा कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) को पहले दिन इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इस फिल्म पर रिव्यू भी काफी मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू रेटिंग में 3.5 स्टार्स दिए.

वही भी देखिये :

भारत रत्न पाने वाले नानाजी देशमुख और भूपेन हजारिका के बारे में कितना जानते हैं आप?

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शकों में कंगना रनौत की फिल्म काफी लाइमलाइट में आ चुकी थी. इस फिल्म को सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने देखा, जिसके बाद मुंबई में सेलेब्स प्रीमियर भी हुआ. कई बॉलीवुड सेलेब्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के बारे में अपनी-अपनी राय रखी. हालांकि कंगना रनौत फिल्म के साथ ‘ठाकरे’ (Thackeray) भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में ‘मणिकर्णिका’ को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.