ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
Uncategorizedइलेक्शन 19नेशनलमध्य प्रदेश

मोदी ने कहा- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नहीं करूंगा

Views

लोकसभा इलेक्शन 2019 के तहत सातवें और आखिरी चरण का मतदान रविवार 19 मई को होना है। इससे पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर एक बयान दिया है। मध्यप्रदेश की भोपाल सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर पीएम मोदी ने कहा है कि वे उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे।

बता दें कि हाल ही में साध्वी ने महात्मा गांधी को गोली मारने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। इस बयान के बाद देशभर में साध्वी और भाजपा के स्टैंड को लेकर तमाम विपक्षी पार्टियों ने बवाल किया था।

अमित शाह ने भी तोड़ी चुप्पी
भाजपा नेताओं द्वारा दिए गए विवादास्पद बयानों के चलते पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भी डैमेज कंट्रोल के लिए आना पड़ा। उन्होंने ट्वीट किया कि 2 दिन में 3 नेताओं के बयानों का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। इसको लेकर अनुशासन समिति 10 दिन में रिपोर्ट पेश करेगी। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गुरुवार को प्रचार के दौरान कहा कि नाथूराम गाेडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। गोडसे को आतंकी कहने वाले अपने गिरेबां में झांककर देखें। विवाद होने पर प्रज्ञा ने माफी मांग ली। बयान की रिपोर्ट आगर-मालवा के जिला निर्वाचन अधिकारी ने मध्यप्रदेश चुनाव आयोग को सौंप दी।

प्रज्ञा पर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने पिछले दिनों तमिलनाडु में एक कार्यक्रम में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकवादी कहा था। मीडियाकर्मियों ने जब प्रज्ञा से हासन के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने गोडसे को देशभक्त बता दिया। वहीं, कांग्रेस प्रज्ञा के बयान को लेकर आक्रामक है। उसने प्रज्ञा पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की।

भारत पोस्ट ऐप के लिए यहाँ क्लिक करें