ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
नेशनलन्यूज़बॉलीवुडमध्य प्रदेशमुंबईवीडियोहेप्पिनिंग

पीएम मोदी की आ गई फिल्म, पोस्टर ने मचाया तहलका – देखें video

फ़िल्मी दुनिया की ख़ास खबर

Views

पीएम मोदी की आ गई फिल्म, पोस्टर ने मचाया तहलका, आम चुनाव से पहले देश की राजनीति के साथ अब फिल्मी जगत में भी सरगर्मी तेज होती दिख रही है। पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है तो अब मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का पहला लुक सामने आ गया है। जिसके बाद आम जनता से लेकर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में पीएम नरेंद्र मोदी का रोल बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय कर रहे है। फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहे ओमंग इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक बना चुके हैं। पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री devendra fadnavis ने रिलीज किया और फिल्म की टैगलाइन हैः देशभक्ति ही मेरी शक्ति है। फिल्म के पोस्टर में पीएम मोदी अपने उसी अंदाज में दिख रहे है, जिसके लिए वो जाने जाते है।

सोशल मीडिया की बात करे तो फिल्म को लेकर अभी तक मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है। जहां कुछ ने विवेक ओबरॉय की तारीफ की तो कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने साफ कहा कि पता ही नहीं चल रहा कि फिल्म में पीएम मोदी कहा है और विवेक ओबरॉय कहा। कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने परेश रावल को ये रोल दिए जाने की बात कही। इन सब के बीच पीएम मोदी एक बार फिर फिल्म के जरिए आम जनता के बीच पहुंच गए है।

वहीं पीएम मोदी की फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद राजनीति भी शुरू हो गई है। कहा जा रहा है कि आम चुनाव से पहले इस फिल्म को सिनेमा घरों में लाकर भाजपा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के प्रचार में इसका इस्तेमाल करेगी। जानकार बताते है कि भाजपा को इसका चुनाव में फायदा भी हो सकता है। अब देखने वाली बात होगी कि पीएम मोदी पर आधारित ये फिल्म उनको चुनाव के दौरान मदद करती है या नहीं।

, बनें रहे भारत पोस्ट के साथ

धन्यवाद्