ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इंदौरमध्य प्रदेश

आज भी जारी रहेगी कमलनाथ के निजी सचिव और करीबियों के ठिकानो पर कार्रवाई

Views

कमलनाथ के करीबियों के ठिकानो पर आयकर विभाग की करवाई आज भी जारी रहेगी। सीएम के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के करीबी प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा के भोपाल स्थित घरों पर छापेमारी में अब तक 9 करोड़ रुपए नकद मिल चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली, भोपाल, इंदौर, गोवा सहित 50 ठिकानों पर ये छापेमारी की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा स्थित मोजर बीयर कंपनी में भी आयकर विभाग के लगभग 20 अधिकारी छापेमारी के लिए पहुंचे अभी भी अधिकारी कंपनी के अंदर मौजूद हैं। कक्कड़ के इंदौर स्थित घर में लगभग 30 लाख की ज्वेलरी और 2 लाख कैश मिला है। आयकर के 500 अफसरों की टीमों ने रविवार तड़के 3 बजे भोपाल, इंदौर, दिल्ली, कोलकाता समेत 50 ठिकानों पर छापेमारी शुरू की। यह कार्रवाई हवाला के जरिए हुए पैसे के लेन-देन और टैक्स चोरी की आशंका के चलते की गई।

कमलनाथ ने दिया बयान
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा की ये सब लोकसभा चुनाव चलते हो रहा है। सत्ता में बैठे लोगो को अपनी हार नज़र आ रही है इसलिए वो ऐसे हथकंडे अपना रही है। सारा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह इस्तेमाल पिछले पांच वर्ष में किया गया। इनका उपयोग कर डराने का काम किया जा रहा है। जब भाजपा के पास विकास पर, अपने काम पर कुछ कहने को और बोलने को नहीं बचा तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

शिवराज सिंह: आचार संहिता में पुलिस कैसे भेजी
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा की “सीएम और पुलिस अधिकारी जवाब दे की किसके कहने पर पुलिस भेजी गई। प्रदेश में संविधान के ढांचे को ध्वस्त किया गया है। वे रविवार को यहां मीडिया से चर्चा कर रहे थे। चौहान ने कहा कि यह कांग्रेस सरकार की अति है। ऐसा हम नहीं चलने देंगे।”

 

Leave a Reply