ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल/ पुलिस हिरासत में युवक कि मौत, परिजनों का आरोप पुलिस कि पिटाई से हुई मौत

Views

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। परिजनों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई से युवक की मौत होने का आरोप लगाया। आईजी योगेश देशमुख ने बैरागढ़ थाने के टीआई अजय मिश्रा, एसआई राजेश तिवारी सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। युवक के पिता स्वयं पुलिस में हैं और साइबर सेल में पदस्थ हैं।

क्या है पूरा मामला 

मृतक के मामा ह्दयेश भार्गव ने बताया कि मंगलवार देर रात उनका भांजा शिवम और उसका दोस्त गोविंद बैरागढ़ से आगे एक ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी लालघाटी से आगे पहुंचीं। बीआरटीएस कॉरिडोर से टकरा गई। डायल-100 के जवान मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को पास की पुलिस चौकी पर ले आए। यहां दोनों की जमकर पिटाई की गई।

दिए जाँच के आदेश-

राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन ने घटना की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा की इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाही कि जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार को चेताया

घटना की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि प्रदेश सरकार की संवेदनाएं मर चुकी हैं। पुलिस प्रशासन निरंकुश हो गया है। उन्होंने कहा कि युवक की कार बीआरटीएस कॉरिडोर की रेलिंग से टकरा गई थी। ये ऐसी घटना ऐसी नहीं थी कि पुलिस युवक को पीट-पीटकर मार डाले।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें