ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
इलेक्शन 19महाराष्ट्रा

महाराष्ट्र/ पीएम मोदी ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा की

मोदी ने उद्धव ठाकरे को 'छोटा भाई' कहकर संबोधित किया

Views

महाराष्ट्र. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा की। इस दौरान मोदी ने उद्धव ठाकरे को ‘छोटा भाई’ कहकर संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस भयंकर ताप में आप जो तपस्या कर रहे हैं उसको मैं बेकार नहीं जाने दूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ढकोसला पत्र की उम्र 23 मई तक है जबकि भाजपा के संकल्प पत्र की उम्र 5 साल है। लातूर में चुनाव मैदान में 10 उम्मीदवार हैं लेकिन मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच में है। यहां 18 अप्रैल को मतदान होगा।
पहली बार वोट डालने जा रहे मतदाताओं से पीएम मोदी ने कहा कि आपका वोट पाकिस्‍तान के बालाकोट में एयर स्‍ट्राइक करने वाले सैनिकों के नाम होना चाहिए की नहीं? आपका वोट देश को मजबूत बनाने के लिए होना चाहिए की नहीं?

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के जरिए अभी 12 करोड़ छोटे और सीमांत किसानों के खातों में आज सीधे पैसे जमा हो रहे हैं। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में घोषित किया है कि चुनाव के बाद हमारी नई सरकार आते ही इस योजना को आगे बढ़ाकर सारे किसानों को इस योजना का लाभ दिया जायेगा।उंहोने कहा कि “आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारेंगे। यह नए भारत की नीति है। आतंक को हराकर ही दम लेंगे यह हमारा संकल्प है। जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में हमने नया विश्वास जगाया है। अब कश्मीर में स्थिति सामान्य करने का हमारा संकल्प हम नतीजे सामने देख रहे हैं। हमारा संकल्प है कि सीमा पर हम घुसपैठ बंद करेंगे। नक्सलियों को रोकने और आदिवासियों का विकास करने में हमने दिन-रात मेहनत की है।”

Leave a Reply