ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
Uncategorizedनेशनल

उत्तराखंड / पीएम मोदी उत्तराखंड की दो दिवसीय यात्रा पर, रविवार को बद्रीनाथ के करेंगे दर्शन

Views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तराखंड की दो दिवसीय यात्रा पर केदारनाथ पहुंचे। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, सीएम त्रिवेंद्र रावत ने उनकी अगवानी की। कुछ देर बाद पीएम मोदी जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सेना के हेलीकॉप्टर से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने यह जानकारी चुनाव आयोग को भी दी थी। आयोग ने कहा कि मोदी की इस यात्रा से हमें कोई परेशानी नहीं है। मोदी रविवार को बद्रीनाथ के दर्शन करेंगे।

रात्रि विश्राम भी वह केदारनाथ में कर सकते हैं। अगले दिन रविवार को वह बदरीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बदरीनारायण के दर्शन करेंगे और दोपहर बाद दिल्ली लौट जाएंगे। प्रधानमंत्री की इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य आध्यात्मिक है। प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए केदारनाथ और बदरीनाथ में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

पुलिसकर्मी मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करें: डीजीपी
उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अशोक कुमार ने मोदी की दो दिवसीय यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन से दूरी बनाए रखने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि जवान बिना बताए ड्यूटीस्थल न छोड़ें। ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

भारत पोस्ट ऐपडाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें