ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल/ पुलिस आबकारी विभाग ने पकड़ी 112 लीटर अवैध शराब

Views

 भोपाल.  लोकसभा चुनाव की पूर्व तैयारी में आज कलेक्टर डॉ सुदाम खाड़े के निर्देश पर सहायक आयुक्त आबकारी श्री मनीष खरे के मार्गदर्शन पर भोपाल के ग्रामीण क्षेत्र हरिपुरा, कोकता और ट्रांसपोर्ट नगर और ट्रेचिंग ग्राऊंड के आसपास के क्षेत्र में आबकारी की टीम ने अलसुबह कार्रवाई की है। इस कार्यवाही में अलग अलग स्थानो पर शराब बनाने के लिये छुपाकर रखा गया करीब 1800 लीटर महुआ लाहन और लगभग 112 लीटर अवैध हाथ भट्टी निर्मित कच्ची शराब जप्त कर आरोपीयों के विरुद्ध मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किये है । मौके से अर्जुन, पूजा, हरीश, सपना, माया, गीता आदि को आबकारी अधिनियम की धारा 34 के अन्तर्गत गिरफ्तार किया है । जप्त महुआ लाहन का बाजार मूल्य 90000 रुपये है और 11200 मूल्य की कच्ची शराब जप्ती की गई है ।

सहायक आयुक्त मनीष खरे के अनुसार अवैध मदिरा परिवहन,संग्रहन एवं विक्रय करने वाले आरोपियो के विरुद्ध कठोर कारवाई जारी रहेगी और आगामी चुनाव के मद्देनजर आबकारी की टीम सघन गश्त और सतत निगरानी जारी रखेगी ताकी मदिरा का दुरुपयोग ना हो।

टीम में कंट्रोलर रितेश लाल, सहायक जिला आबकारी अधिकारी शुक्ला ,गोयल, सरिता, राजीव द्विवेदी,प्रीति चौबे, महेश तिवारी, अतुलकर, गोपालयादव, चंदा सेन, आबकारी उप निरीक्षक सोनाली, अपर्णा, चौहान, दिनेश, वर्षा, बबिता, प्रीति, अतुल, पाठक, संजय सहित जिला आबकारी संयुक्त बल उपस्थित रहा ।