ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
छत्तीसगढ़

कांग्रेस को पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा: अरूण उंराव

Views

पत्थलगांव . रमेश शर्मा

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव उरूण उरांव ने कहा है कि छत्तीसगढ के कांग्रेसजनों में विधानसभा चुनाव के पूर्व जैसा उत्साह बना कर रखने के लिए सत्ता और संगठन में समन्वय बना कर रखने की अहम जरूरत है। उन्होने कहा कि सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों का बदलाव करने से किसी समस्या का समाधान नहीं मिल पाता है. इसके विपरित अच्छा व्यवहार रखकर जटिल कार्यों को भी नियत समय पर कराया जा सकता है.श्री उंराव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए प्रदेश कार्यालय में प्रतिदिन एक मंत्री की उपस्थिति अनिवार्य बनाई गई है. इससे लोगों के काम समय पर होंगे एंव उन्हें निराश नहीं होना पड़ेगा. इसके अलावा भी छत्तीसगढ़ में जल्द कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

श्री उंराव ने आज पत्थलगांव में संवाददाताओं को बताया कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा की करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी की स्थिति को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए सभी जिलों में सर्वे कराया जा रहा है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष पद पर सभी कांग्रेसजन राहुल गांधी के नेतृत्व पर ही अडिग हैं। इसके अलावा प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता के बाद पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक और आम कार्यकर्ता के बीच दूरी बढ़ने की भी बातें सामने आई हैं। श्री उंराव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरे इसके लिए इन सभी सुझावों को पूरी अहमियत दी जाएगी।

उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेसजनों के अच्छे सुझावों पर जल्द ही अमल करा दिया जाऐगा। इससे राज्य में होने वाले नगरी निकाय और पंचायतों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अच्छे प्रदर्शन का लाभ मिल सकेगा। श्री उंराव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने वाले पार्टी संगठन के मुखिया को भी सत्ता में महत्वपूर्ण भागीदारी सौंपे जाने पर विचार किया जा रहा है।

भारत पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply