ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
छत्तीसगढ़

औघड़ आश्रम के विशेष अनुष्ठान में सपत्निक शामिल हुऐ पुनिया

Views

पत्थलगांव. रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया आज विशेष हेलीकॉप्टर से जशपुर पहुँचे. यंहा  दोपहर वे सोगड़ा स्थित औघड़ आश्रम में अपनी पत्नी के साथ विशेष अनुष्ठान में शामिल हुऐ .

सोगड़ा आश्रम पहुंच कर श्री पुनिया ने यंहा के प्रमुख बाबा संभव राम के साथ  गोपनीय चर्चा भी की. इस दौरान श्री पुनिया और उनकी पत्नी के अलावा कांग्रेस के सभी नेताओं को अन्दर जाने की अनुमति नहीं थी. श्री पुनिया यंहा  विशेष अनुष्ठान में शामिल हुए. उन्होंने बताया कि सोगड़ा आश्रम में उनका नीजी कार्यक्रम था.

इसके पहले जशपुर हेलीपैड में संवाददाताओं से चर्चा में श्री पुनिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में निगम-मंडल प्राधिकरणों में नियुक्ति जल्द हो जाऐगी. इसके लिए अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में निष्ठा के साथ काम करने वाले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा.

श्री पुनिया ने बस्तर के बैलाडीला में आदिवासी आंदोलन पर कहा कि सरकार ने पहले यह सीधे तौर पर स्पष्ट कर दिया कि किसी भी कीमत पर आदिवासी हितों से समझौता नहीं किया जाएगा. सरकार आदिवासियों के साथ हैं उद्योपतियों के साथ नहीं. आदिवासी के हक में जो भी निर्णय वह सरकार करेगी.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गई है. कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिए जा रहे हैं. पार्टी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी. निकाय चुनाव को लेकर पार्टी अलग रणनीति बनाकर काम करेगी.