ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
छत्तीसगढ़रायपुर

बगीचा सरकारी शराब दूकान से साढ़े छै: लाख की चोरी

Wine Shop Loot - CG

Views

पत्थलगांव. 13 मई.
रमेश शर्मा

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बगीचा स्थित सरकारी शराब दूकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने वंहा रखे साढ़े छै: लाख रुपये की नगद रकम पर हाथ साफ कर दिया.

बगीचा सरकारी शराब दूकान से साढ़े छै: लाख की चोरी

इस मामले में आबकारी उप निरीक्षक शीला रानी एक्का ने आज शाम  बगीचा थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है. आबकारी अधिकारी का कहना है कि अज्ञात चोरों ने इस दूकान में रखी मंहगी अथवा सस्ती किसी भी शराब की बोतलों पर हाथ नहीं लगाया है.

बगीचा थाना प्रभारी विकास शुक्ला ने बताया कि सरकारी शराब दूकान में चोरी के मामले की प्रारंभिक जांच में यह मामला सन्देहास्पद प्रतीत हो रहा है. उन्होंने कहा कि शराब दूकान में तैनात आबकारी विभाग का चौकीदार विजय गुप्ता ने घटना की रात दो बजे से आज प्रातः 9 बजे तक आनुपस्थित रहना बताया गया है. इसी समय अज्ञात चोरों ने सरकारी दूकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.सरकारी शराब दूकान में देर रात के समय चौकीदार की अनुपस्थिति की
बात पर विभाग के अधिकारी भी चुप्पी साधे हुए हैं.
उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस ने बगीचा सरकारी शराब दूकान में अज्ञात चोरों के व्दारा साढ़े छै: लाख रुपये नगद चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.इस मामले की जांच कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाऐगा. उन्होंने कहा कि सरकारी शराब दूकान में प्रति दिन की बिक्री की रकम को अधिकारी के पास जमा कराया जाता है लेकिन तीन दिनों से बिक्री की रकम को जमा नहीं करना बताया जा रहा है.