ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल / शिवम के परिजनों से मिलने पहुंचे शिवराज, शुक्रवार को भोपाल में धरना देंगे

Views

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को सुबह पुलिस की पिटाई से मौत का शिकार हुए शिवम के परिजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने सरकार से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। परिजनों के दबाव के बाद पुलिस ने बैरागढ़ थाने के टीआई समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड तो कर दिया है, लेकिन परिवार उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर रहा है।

शिवराज सिंह ने साफ कर दिया है कि ये जघन्य अपराध है। ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। उन्होंने साफ कर दिया है कि, “दिव्यांग मां-बाप के बेटे को पुलिस ने मार डाला। ये नीचता की पराकाष्ठा है। अपराधियों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। ऐसी घटना में न्यायिक जांच नहीं, सीबीआई जांच होनी चाहिए। जरा भी इंसानियत है, कमलनाथ जी तो सीबीआई जांच कराएं। इसे लेकर शुक्रवार को हम भारतमाता चौराहे पर धरना देंगे। अगर सरकार ने मांग नहीं मानी तो आगे लंबी लड़ाई होगी।”

बहन सृष्टि की 20 तारीख को थी सगाई 

बहन सृष्टि की 20 तारीख को सगाई थी। उसकी तो सृष्टि ही उजाड़ दी। सृष्टि का भाई गया है, मां-बाप बेसहारा हो गए हैं। इसलिए सृष्टि को नौकरी दो, जिससे उन्हें सहारा मिल सके। उन्होंने कहा कि परिवार को न्याय मिले, इसलिए भारत माता चौराहे पर शुक्रवार को नागरिकों के साथ धरना देंगे। अगर सीबीआई को जांच नहीं दी और नरपिसाचों को सजा नहीं मिली तो लड़ाई लंबी चलेगी।

ये है मामला
बैरागढ़ पुलिस की कस्टडी में मंगलवार देर रात प्रॉपर्टी डीलर शिवम मिश्रा की मौत हो गई। शिवम अपने दोस्त गोविंद पोरिल के साथ खाना खाने ढाबे पर जा रहे थे। लालघाटी से आगे बीआरटी कॉरिडोर में उनकी एसयूवी रेलिंग से टकरा गई। पुलिस दोनों को थाने ले आई। वहां उन्हें इतना पीटा कि शिवम की जान चली गई। बैरागढ़ टीआई समेत पांच पुलिसकर्मियों को संस्पेंड किया गया है।

भारतपोस्ट ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें