ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
दिल्लीन्यूज़

महात्मा गांधी की हत्या को रिक्रिएट करने वाली हिंदू महासभा की नेता बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ

The leader of the Hindu Mahasabha, who is about to recreate the assassination of Mahatma Gandhi, with the veteran politicians of BJP

Views

डेस्क :

 राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पूण्यतिथि (Mahatma Gandhi Death Anniversary) पर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बुधवार को अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के कुछ कार्यकर्ताओं ने ऐसी हरकत की, जिसने एक बार फिर से सभी को शर्मसार कर दिया. महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी हत्या का सीन रिक्रिएट करने वाली हिंदू महासभा की नेता पूजा शकुन पांडे बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ दिख चुकी है. अपने फेसबुक पोस्ट में पूजा शकुन पांडे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री उमा भारती के साथ भी नजर आ चुकी है. इस फोटो को 19 मार्च 2017 को पोस्ट किया गया था, मगर अब शायद इसे हटा लिया गया है.

वही भी देखिये :

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मुलायम सिंह ने दिया यह बयान

 

दरअसल, पूरे देश में बुधवार को शहीद दिवस के मौके पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi Death Anniversary)को श्रद्धांजलि दी गई. 71 साल पहले 30 जनवरी के दिन नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse)नाम के हत्यारे ने अहिंसा के इस पुजारी की हत्या कर दी थी. मगर इसी मौके पर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बुधवार को अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) की पूजा पांडे ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांधी जी के पुतले को गोली मारी. पूजा शकुन पांडे ने महात्मा गांधी के पुतले पर तीन गोलियां चलाईं, पेट्रोल छिड़कर पुतले को फूंका और मिठाई बांटी. इतना ही नहीं इस दौरान ‘गोडसे जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए गए.