ऑटो मोबाइल

- Advertisement -
दिल्लीनेशनलन्यूज़

पश्चिम बंगाल रैली के बाद यूपी में की अमित शाह ने की सभा

The meeting comes a day after Amit Shah's rally at Kanthi, a West Bengal town that turned into a battlefield

Views

नई दिल्ली: DESK : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। बैठक पश्चिम बंगाल के शहर कंठी में अमित शाह की रैली के एक दिन बाद होती है, जो मंगलवार को युद्ध के मैदान में बदल गई और बसों में पथराव हुआ, मोटरसाइकिलों में आग लगी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यालयों पर हमला हुआ। देर शाम स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया। तृणमूल और भाजपा एक-दूसरे पर हिंसा का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के सूरत में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं।

यह भी देखें

सीबीआई ने 3 करोड़ रुपये के दुरुपयोग के लिए 5 एचएएल अधिकारियों के खिलाफ मामले दर्ज किए

अमित शाह ने पूर्व दुश्मनों मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “क्या आपने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासन में गुंडागर्दी नहीं देखी है? यह योगी (आदित्यनाथ) का श्रेय है कि गुंडे गिरफ्तारी के लिए तख्तियों के साथ जा रहे हैं,” उन्होंने कहा।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज प्रस्तावित विपक्षी गठबंधन की आलोचना की। “यह गणबंधन सुविधा का एक गठबंधन है। व्यक्तिगत लाभ के लिए यूपी की प्रगति को रोकने के लिए एक गठबंधन। यह जातिवाद (जाति की राजनीति) का गठबंधन है। वे आपका लाभ नहीं चाहते हैं। वे केवल अपने व्यक्तिगत लाभ चाहते हैं। बुद्धिमान बनें। यह श्री शाह ने कहा।