ऑटो मोबाइल

गेजेट्सटेक्नोलॉजीनेशनलन्यूज़फिस्चर्डमोबाइल

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत 20 जनवरी को अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल में हुई थी

Flipkart tries to compete with Amazon

3.94KViews
Spread the love

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल की मेजबानी करके अमेज़न इंडिया का मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ्लिपकार्ट की बिक्री 20 जनवरी से शुरू हो जाएगी और 22 जनवरी तक चलेगी। बिक्री के तहत, ऑनलाइन मार्केटप्लेस मोबाइल फोन, लैपटॉप और टीवी पर “ब्लॉकबस्टर डील” की मेजबानी करना चाहता है। इसमें घंटो की दौड़ और अतिरिक्त 26 प्रतिशत की छूट भी होगी। फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल में एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए की गई खरीदारी पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिलेगी। इसमें एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी होंगे। फ्लिपकार्ट की बिक्री के विपरीत, अमेज़न इंडिया 20 जनवरी से 23 जनवरी के बीच देश में ग्रेट इंडियन सेल की मेजबानी कर रही है।

जबकि फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल कुछ ही दिन दूर है, ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने इसके विकास को छेड़ने के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट बनाया है। माइक्रोसाइट आगामी कुछ सौदों का पूर्वावलोकन करता है। किसी भी उत्पाद को निर्दिष्ट किए बिना, माइक्रोसाइट दिखाता है कि फ्लिपकार्ट बिक्री मोबाइल फोन पर “बड़े पैमाने पर छूट” लाएगी, टीवी और उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट और 80 प्रतिशत तक इलेक्ट्रॉनिक्स और सामान।

फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल नियमित ग्राहकों के लिए 20 जनवरी से शुरू होगी। हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों को 19 जनवरी को रात 8 बजे से शुरू होने वाली बिक्री के लिए जल्दी पहुंच मिलेगी।

फ्लिपकार्ट एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए रिपब्लिक डे सेल के दौरान 10 प्रतिशत की तत्काल छूट लाएगा। इसके अलावा, मोबाइल फोन, टीवी, लैपटॉप और घरेलू उपकरणों पर एक्सचेंज ऑफर, चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI विकल्प, बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI होगा।